मुख्यमंत्री 33वें यूथ फेस्टिवल के समापन समारोह में हुए शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 06:34 PM (IST)

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास मंगलवार को 33वें यूथ फेस्टिवल के समापन समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हमारा देश विविधताओं से भरा हुआ विशाल देश है। खानपान, वेशभूषा, और रीति रिवाज अलग-अलग होने के बावजूद भी हम सब एक है। सीएम ने कहा कि विविधता में एकता ही हमारी संस्कृति की पहचान है। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड के इस स्टेडियम में मिनी भारत का स्वरूप दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि सभी कलाकारों का वह सरकार की ओर से अभिनंदन करते हैं। हम बड़े भाग्यशाली है कि हमारा देश विश्व का सबसे युवा देश है। उन्होंने कहा कि देश की 65 फीसदी आबादी 35 वर्ष से कम है। इतनी बड़ी आबादी से दुनिया को बहुत कुछ दिया जा सकता है। 
PunjabKesari
सीएम ने कहा कि मेरे लिए युवा धन देश की शक्ति है और यह देश को बहुत कुछ दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मानते हैं कि भारत को आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास बड़ी पूंजी है और हमें इसका भरपूर उपयोग करना चाहिए। रघुवर दास ने कहा कि युवा पीढ़ी की पूंजी को आगे बढ़ाने के लिए पीएम मोदी ने आजादी के बाद पहली बार स्किल डेवलपमेंट मंत्रालय बनाने का काम किया। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करें। 
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static