सीएम चाईबासा में प्रमंडलीय पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में हुए शामिल

Sunday, February 25, 2018 12:16 PM
सीएम चाईबासा में प्रमंडलीय पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में हुए शामिल

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने चाईबासा में प्रमंडलीय पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में पधारे सभी कार्यकर्त्ता बंधुओं का हार्दिक अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि आप सभी भाजपा की असल शक्ति हैं और आपके निस्वार्थ परिश्रम के चलते आज केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार है। 
PunjabKesari
भाजपा कार्यकर्त्ता आधारित पार्टी 
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के 5 क्षेत्रों में संगठन का प्रवास हो रहा है, मैं भी यहां संगठन के कार्यकर्त्ता की हैसियत से आया हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा की आत्मा कार्यकर्त्ताओं में बसती है। भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्त्ता आधारित है और जिसका सामान्य कार्यकर्त्ता भी शिखर तक पहुंच सकता है। सीएम ने कहा कि झारखण्ड गांव में बसता है। भाजपा ने तय किया है कि जनजाति क्षेत्र की हर पंचायत में जनजाति नेतृत्व होगा। 
PunjabKesari
राज्य में नहीं चलेगी झूठ फरेब की राजनीति 
सीएम ने कहा कि आदिवासी समाज बहुत सरल और सीधा होता है। अब इस राज्य में झूठ फरेब की राजनीति नहीं चलेगी। विपक्ष झूठ फरेब की राजनीति ना करें, इसके लिए हमारी पार्टी  के कार्यकर्त्ताओं को सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कार्यकर्त्ताओं को कहा कि लोगों को बताइए कि कैसे आदिवासी समाज को विपक्षी पार्टी कांग्रेस और झामुमो इतने साल से भ्रमित कर रहे हैं। संगठन के काम में भी पहले से योजना होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आप कमजोर है तो आपको कोई पूछने वाला नहीं, अगर आप मजबूत है तो दुनिया आपके कदमों में है। 
PunjabKesari
पीएम मोदी ने बनवाया घर-घर शौचालय 
रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत भक्ति और झारखण्ड भक्ति ही हमारा लक्ष्य है। पीएम मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने घर-घर शौचालय बनवाया और किसानों को पेंशन दिलवाई। इसी कारण से विपक्ष बौखलाया हुआ है कि अगर गरीब जाग गया तो उनकी दुकान बंद हो जाएगी। रघुवर दास शासन करने नहीं आया, राज्य को सजाने और लुटेरों से बचाने आया है। सीएम ने कहा कि 2021 तक चाईबासा के घर घर में पेयजल पानी पाइपलाइन से पहुंचेगा। सत्ता सेवा का साधन है और गरीब के चेहरे पर मुस्कुराहट लाना ही हमारा लक्ष्य है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर