स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस पर झारखंड सरकार ने 25 हजार युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

Friday, January 12, 2018 7:31 PM
स्वामी विवेकानंद के जन्मदिवस पर झारखंड सरकार ने 25 हजार युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को स्वामी विवेकानंद जी के जन्म दिवस को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाते हुए 25 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किए। इस उपलक्ष्य पर राज्य सरकार के द्वारा युवाओं को रोजगार के अवसर दिए जा रहें हैं। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 25 हजार से अधिक युवाओं को बधाई देेते हुए बताया कि उन्हें निजी क्षेत्र में रोजगार मिला है। उन्होंने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि दिल लगाकर काम करें और राज्य का नाम रोशन करें। उन्होंने कहा कि इससे युवाओं को हुनरमंद बनाने के साथ-साथ राज्य में से गरीबी को दूर किया जा सकता है। 
PunjabKesari
राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि 25 हजार युवाओं को नियुक्ति पत्र देकर रघुवर दास की सरकार ने इतिहास रचा है। इसके लिए उन्होंने रघुवर दास को बधाई और सभी युवाओं को शुभकामनाएं दी। हमारी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार युवाओं को कौशल आधारित प्रशिक्षण के जरिए रोजगार के अवसर उपलब्ध करा रही है।
PunjabKesari
माननीय केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने इस अवसर पर कहा कि झारखण्ड में पॉली फाइबर बनाया जाएगा। झारखण्ड को टेक्सटाइल हब बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि झारखण्ड बाकी राज्यों से चार गुणा ज्यादा कौशल विकास केंद्र है। 
PunjabKesari
फिल्म निर्माता सुभाष घई ने इस अवसर पर कहा कि झारखण्ड के युवाओं में बहुत टैलेंट हैं, आज झारखण्ड इतिहास रच रहा है। वक्त की जरुरत के मुताबिक सरकार यहां के युवाओं को स्किल कर रही है यह अपने आप में काबिले तारीफ है।

PunjabKesari
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन