गांवो को विकसित करने से ही होगा झारखंड का विकासः रघुवर दास

Saturday, March 10, 2018 6:33 PM
गांवो को विकसित करने से ही होगा झारखंड का विकासः रघुवर दास

रांचीः झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेतला में पंचायतस्तरीय प्रमंडल कार्यकर्त्ता सम्मेलन में आए सभी कार्यकर्त्ताओं का हार्दिक अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि आप ही भाजपा की ताकत हैं। आपके निस्वार्थ परिश्रम और सेवाभाव को हम नमन करते हैं।
PunjabKesari
रघुवर दास ने कहा कि असली झारखण्ड गांव में बसता है। शहरों के विकास से राज्य विकसित नहीं हो सकता। गरीब-गांव को विकसित करना होगा, तभी झारखण्ड का विकास होगा। सरकार 2014 के घोषणा पत्र में जनता से किए वादे पूरे करने में जुटी है। भाजपा को अजेय बनाने के लिए हमें ईमानदारी से काम करना है।

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लूट खसोट में लगी है। उन्होंने कहा कांग्रेसी यह बताएं कि 60 साल में वह बिजली, सड़क क्यों नहीं दे पाए? आदरणीय प्रधानमंत्री जी गरीब किसानों के लिए काम करते हैं। यह हमारे लिए वोटबैंक नहीं हैं, इन्हें वोटबैंक तो कांग्रेस समझती थी। सब कहते थे भारत की आत्मा गांव में बसती है लेकिन किसी और सरकार ने गांव के विकास पर काम नहीं किया।
PunjabKesari
रघुवर दास ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी तय समय में लक्ष्य पूरा करने का टारगेट दे रहे हैं। 2022 तक गरीबी को खत्म करने का लक्ष्य तय किया गया है, हम 2020 तक ही झारखण्ड को गरीबी से मुक्त कर देंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास कार्यकर्ताओं की बड़ी ताकत है जिससे हर मुश्किल को आसान किया जा सकता है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर