स्कूल की बाउंड्रीवाल गिरने से एक बच्ची की मौत, दो गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 08:23 PM (IST)

अमेठी: ज‍िले के पीपरपुर थानाक्षेत्र में शन‍िवार को एक न‍िजी स्कूल की बाउंड्रीवाल अचानक भरभराकर ग‍िर गई। इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, जबक‍ि दो गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद गुस्साए पर‍िजनों ने सड़क जाम कर द‍िया। सूचना म‍िलते ही पुल‍िस मौके पर पहुंच गई है और लोगों को शांत कराने में लगी है।

यह है मामला
रोज की तरह पीपरपुर थानाक्षेत्र के जनता नगर स्थ‍ित लक्ष्य नर्सरी स्कूल में बच्चे जा रहे थे। शन‍िवार की सुबह जब बच्चे क्लास में प्रवेश कर रहे थे, उसी दौरान स्कूल की बाउंड्रीवाल अचानक ग‍िर पड़ी। 3 बच्चियां दीवार के नीचे दब गई। इस घटना में तीसरी क्लास की प्र‍ियांशी की मौत हो गई, जबक‍ि दो गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को ज‍िला हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है।

परिजनों ने किया हंगामा
घटना की सूचना म‍िलते ही पीड़‍ित पर‍िजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे और सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर द‍िए। उनका आरोप था कि स्कूल प्रबंधक की लापरवाही से ये हादसा हुआ है। सही ढंग से स्कूल की बाउंड़ीवाल नहीं बनाई, ज‍िसके चलते ये हादसा हुआ। स्कूल प्रशासन और प्र‍िंस‍िपल के ख‍िलाफ कार्रवाई होनी चाह‍िए।

एएसपी ने दिया जांच के आदेश
इस मामले में एएसपी बीसी दुबे ने कहा कि बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। अभी पीड़‍ित पर‍िजनों ने कोई श‍िकायत दर्ज नहीं कराई है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static