फिल्म 'पद्मावती' पर विरोध तेजः अब दीपिका को जिंदा जलाने पर रखा एक करोड़ का इनाम

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 09:53 AM (IST)

बरेलीः फिल्म पद्मावती के विरोध में बरेली में रविवार को फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली के 150 पुतलों का सामूहिक दहन किया गया। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की युवा शाखा ने दीपिका को 'जिंदा अग्नि कुंड में जलाने' वाले को एक करोड़ का इनाम देने की घोषणा भी की है।

बरेली के दामोदर पार्क में आयोजित सभा में युवा श्रत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर भुवनेश्वर सिंह ने घोषणा की कि फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण को जिंदा फूंकने वाले को महासभा की ओर से एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दीपिका को एहसास कराया जाएगा कि अग्नि में दहन होना कैसा लगता है। हमारी मांग है कि फिल्म रिलीज होने से पहले संगठन के उच्च पदाधिकारियों को दिखाई जाए।

उधर बरेली के एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अभी उन्हें इस घटना के बारे में अधिकृत जानकारी नहीं मिली है। सम्बंधित ड्यूटी वालों से रिपोर्ट मांगी जा रही है। अधिकृत रिपोर्ट मिलने पर विधिक कार्रवाई होगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म को लेकर देशभर के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। 'पद्मावती' को लेकर लगातार बढ़ रहे विवादों के बीच फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static