अनुष्का की ''लाल बनारसी'' साड़ी का खुला राज, जानिए क्या है कीमत

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 06:34 PM (IST)

वाराणसीः गुपचुप शादी के टाइटल पर खासी सुर्खियां बटोरने वाले विराट और अनुष्का फिलहाल अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे है। लेकिन साथ ही साथ अपनी शादी में पहने गए परिधानों के लिए इन दिनों दोनों ही चर्चा के केंद्र बिंदु बने हुए है।

वहीं सबसे खास चर्चा जारी है अनुष्का की रिसेप्शन पर पहनी गई बनारसी साड़ी की, जिसने सबका मन मोह लिया। लेकिन खास बात है इस साड़ी को बनाने में लगी मेहनत, जगह और प्रेम की, जिसे वाराणसी के मजदूरों ने तैयार किया है।

अब तक तो अाप केवल विरुषका के शादी से लेकर रिसेप्शन तक में पहने गए परिधानों की कीमत ही जानते होंगे, लेकिन खास तौर पर रिस्प्शन की बनारसी साड़ी का राज हम आपको बताने जा रहे है।

बता दें अनुष्का की ये साड़ी बनारस की पीली कोठी के कारीगरों ने बनाई है। जहां के बनारसी साड़ी के बिजनेसमैन मकबूल हसन ने बताया कि अनुष्का की साड़ी रीयल गोल्ड जरी और रीयल गोल्ड से बनी थी। इसको बनने में 6 महीना का समय लगता है। जिसकी कीमत बाजार में 2.50 लाख से लेकर 15 लाख तक हैं।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले ऐश्वर्या की बनारसी साड़ी और अभिषेक की शेरवानी भी इसी परिवार ने बनाई थी। अमिताभ बच्चन भी यहीं से बनी हुई शॉल मंगवाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static