राम मंदिर निर्माण के संकल्‍प को लेकर विहिप की शोभायात्रा, आकर्षण का केन्‍द्र रहा CM योगी बना बच्‍चा

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2017 - 07:18 PM (IST)

गोरखपुर(अजित सिंह): अयोध्‍या में भगवान श्रीराम के भव्‍य मंदिर निर्माण के संकल्‍प को जन-जन और घर-घर पहुंचाने के लिए आज विश्‍व हिन्‍दू परिषद ने शोभा यात्रा निकाली। यह शोभा यात्रा शहर के मुख्‍य मार्गों से होकर गुजरी। इस शोभायात्रा में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का रूप धारण करने वाला बच्‍चा आकर्षण का केन्‍द्र रहा। 

विश्‍व हिन्‍दू परिषद ने आज गोरखपुर के हरिओम नगर से शोभा यात्रा निकाली। यह शोभायात्रा सिविल लाइन्‍स, गोलघर और कचहरी चौराहा होते हुए हरिओम नगर आकर सम्‍पन्‍न हुई। इस शोभा यात्रा में मुख्‍यमंत्री का रूप धारण कर चल रहा बच्‍चा आ‍कर्षण का केन्‍द्र रहा। इस बच्‍चे के साथ दो सुरक्षाकर्मी के रूप में बंदूक लेकर दो बच्‍चे भी चल रहे थे। शोभयात्रा में भगवान श्रीराम की झांकी के साथ पुरुष और महिलाएं जयकारा लगाते हुए चल रही थी। 

इस शोभायात्रा के उद्देश्‍य के बारे में बताते हुए विहिप के पदाधिकारी दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि अयोध्‍या में भगवान राम के भव्‍य मंदिर निर्माण के उद्देश्‍य से यह शोभा यात्रा निकाली जा रही है। सुप्रीम कोर्ट ने भी यह मान लिया है कि अयोध्‍या में भगवान राम का भव्‍य मंदिर है। उन्‍होंने कहा कि वहीं पर भगवान राम का भव्‍य मंदिर बनेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static