नरेंद्र गिरी का फिल्म ‘पद्मावती’ और श्रीश्री रविशंकर को लेकर बड़ा बयान

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 10:53 AM (IST)

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): इलाहाबाद में अखाडा परिषद् के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी महाराज ने श्रीश्री रविशंकर और फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने श्रीश्री रविशंकर को नौटंकीबाज बता कर नसीहत दी कि वो सिर्फ आर्ट ऑफ लिविंग चलाएं, उनकी कोई नहीं सुनेगा। वहीं फिल्म को लेकर उन्होंने टिपप्णी की है।

इन सब चक्करों में ना पड़े श्रीश्री
नरेंद्र गिरी ने कहा कि इससे पहले रविशंकर कभी दिखाई नहीं दिए। इनको सिर्फ आर्ट ऑफ लिविंग चलाना चाहिए। उनको इन सब चक्करों में नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने श्रीश्री पर हमला बोलते हुए कहावत के माध्यम से कहा कि ‘‘किया कराया कुछ न पाया और लौट के बुद्धू घर को आया।'' यही काम उनका रहेगा बस।

नाट्यरूपान्तर कर दिखा रहे हैं फिल्म 
वहीं दूसरी तरफ नरेंद्र गिरी ने फिल्म को लेकर कहा कि निर्माता धार्मिक ग्रंथों का नाट्यरूपान्तर कर फिल्म दिखा रहे हैं। उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज करके जेल में डाल देना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होगा तो ये लोग धीरे-धीरे इतिहास को खत्म कर देंगे। ये पूरी तरह से पब्लिसिटी स्टंट है। इसको पूरी तरह से बंद होना चाहिए और इसको बेवजह टूल नहीं दिया जाना चाहिए। यूपी सरकार ने इस पर जो रोक लगाई है, अखाडा परिषद् इसका सम्मान करता है।

फिल्म को लेकर क्यों है विवाद?
दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली हैं। फिल्म का राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठन विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि इतिहास से छेड़छाड़ कर यह फिल्म बनाई जा रही है।

राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। लिहाजा, फिल्म को रिलीज से पहले राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static