गौतम गंभीर के मुरीद हुए CM योगी, कहा-आप युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत, देश को आप पर गर्व

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 11:40 PM (IST)

लखनऊ: करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी स्टार क्रिकेटर गौतम गंभीर के मुरीद हो गए हैं। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘‘भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर द्वारा सुकमा में शहीद हुए सीआरपीएफ के सभी 25 वीर जवानों के बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी एक अनुकरणीय पहल, भारतीय युवाओं के लिये प्रेरणा तथा ऐसे युवाओं पर देश को गर्व है। भारतीय क्रिकेटर श्री गौतम गंभीर पर देश को गर्व है।’’
                PunjabKesari
गौतम गंभीर के इस कदम की देश भर में हुई तारीफ
क्रिकेटर गौतम गंभीर के इस कदम की तारीफ देश भर में हुई है। नेताओं और अभिनेताओं और आम लोगों ने भी गौतम गंभीर की दरियादिली और उनकी देशभक्ति की भावना का सम्मान किया है। गौतम गंभीर ने जब सुकमा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 25 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की घोषणा की तो देश ने उनके इस जज्बे की तारीफ की। 
PunjabKesari
सुकमा के शहीदों के बच्चों के पढ़ाई की ली जिम्मेदारी 
बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने सुकमा में शहीद हुए 25 सीअरपीएफ जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने का भार लिया है। गौतम गंभीर फाउंडेशन इस जिम्मेदारी को उठाएगा। सुकमा में 24 अप्रैल को नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया था जिसमें 25 जवान शहीद हो गये थे। गौतम गंभीर इस वक्त आईपीएल में व्यस्त हैं, बावजूद इसके उन्होंने ये जिम्मेदारी उठायी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static