BJP सरकार के 6 महीने पूरे होने पर योगी ने अखिलेश-राहुल पर कसा तंज, बताया बेरोजगार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 04:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 6 महीने पूरे हो गए हैं और इसको लेकर उन्हें कई सवालों में घेरा गया है। योगी के मुख्यमंत्री बनते ही शुरू के 15 दिन वो लगातार एक्शन में दिखे थे एक के बाद एक बड़े फैसले लिए थे, लेकिन उसके बाद वो कुछ ठंड़े पड़ते नजर आए। ऐसे में एक अखबार से हुई खास बातचीत के दौरान उन्होंने कई मुद्दों को बताया और साथ ही विपक्ष पर निशाना भी साधा।

जानकारी के अनुसार योगी ने हाल ही में चल रहे वंशवाद वाले बयानों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वंशवाद को लेकर जनता ने 2014 और 2017 में जवाब दिया है। लोग बेरोजगार होंगे तो कुछ तो बोलेंगे अब कोई मुद्दा भी तो उनके पास नहीं है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा मेरी पूरी टीम देखती है कि मैं 18 घंटे काम करता हूं। मंत्री हो या अधिकारी कोई भी बैठक के बीच से उठ नहीं सकता सब जानते है कि रिजल्ट देना है इसलिए हर हफ्ते फीडबैक लेता हूं। उन्होंने ये दावा करते हुए कहा कि 5 सालों में उत्तर प्रदेश को देश का उभरता हुआ राज्य बनाऊंगा।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि एक सासंद के रूप में था या अब एक सीएम के रूप में या मैं एक योगी के रूप में रहूं, लेकिन कर मैं वहीं रहा हूं जो एक सन्यासी के रूप में करना चाहिए। गोरखपुर में बच्चों के साथ हुए हादसे को लेकर उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुई ये सब अफवाह थी। जब योगी को 6 महीने में हुए बदलाव को लेकर घेरा गया तो उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रति जो धारणा थी वो बदली है। उन्होंने कानून को लेकर, सड़कों को लेकर कहा की ये भी बदली है गड्ढामुक्त किया है दंगे नहीं हुए है। पुलिस की पैदल गश्त की शुरूआत कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static