कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अखिलेश और CM योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 02:03 PM (IST)

कानपुरः यूपी निकाय चुनाव प्रचार में कांग्रेस की एक जनसभा का वीडियो वायरल हुआ है, जिसने भाजपा की त्योरियां चढ़ा दी हैं। एेसा इसलिए क्योंकि इस वीडियों में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पूर्व और वर्तमान सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। वहीं कानपुर से वायरल हुए इस वीडियो को भाजपा संगठन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजने का फैसला लिया है।

दरअसल इस वीडियो में इस तरह की बयानबाजी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय कपुर ने की है जोकि कानपुर से कांग्रेस के 4 बार विधायक रहे, लेकिन इस बार वह हार गए।उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक होने के बावजूद प्रदेश की पिछली समाजवादी पार्टी से उनकी नजदीकी किसी से छिपी नहीं थी।

इशारों-इशारों में कसा अखिलेश पर तंज
लेकिन उक्त वीडियो में वह अपनी जेब की ओर इशारा करते हुए यह कहते दिख रहे है कि पुराना मुख्यमंत्री(अखिलेश)मेरे यहां था। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मुख्यमंत्री रहते हुए उनसे दोस्ती करना कबूल किया, लेकिन आज दावा है कि अखिलेश अपने मुख्यमंत्रि काल में उनकी जेब में रहते थे।

सीएम योगी को बताया देशद्रोही
इसके बाद अजय कपूर जनता से यह कहते दिख रहे है कि ये मुख्यमंत्री(योगी) जरा गड़बड़ आ गया है जो, साला देशद्रोही टाइप है। उन्होंने कहा वह भले ही यहां भजपाईयों की सरकार आ गई हो वह किसी से डरने वाले नहीं, वे फिर भी जनता के काम करेंगे।

अन्य वीडियो में अखिलेश पूछ रहे नाराजगी
हालांकि एक अन्य वीडियो के मुताबिक अखिलेश यादव किसी निजी कार्यक्रम में कांग्रेस नेता अजय कपुर को यह कहते दिखाई पड़ रहे है कि आने के लिए धन्यवाद विधायक जी, ऐसी क्या नराजगी, हमें बताएं प्लीज।

बीजेपी संगठन ने बनाया कार्रवाई का मन
वहीं इस वायरल वीडियो पर भाजपा के तेवर तो गर्म हैं, लेकिन देखना यह भी होगा कि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष के इस सार्वजनिक अपमान को बर्दाश्त करती है या स्वाभिमान को भूलकर ये मान लेगी कि अखिलेश यादव के बारे में पूर्व कांग्रेस विधायक का दावा बिल्कुल सही है।

इस तरह की टिप्पणी कतई बर्दाशत नहीं
खैर इस वीडियो के वायरल होते ही भाजपा संगठन ने उक्त नेता अजय कपुर पर कार्रवाई करने का मन बना लिया है। संग का कहना है कि इस तरह की बयानबाजी यानि की मुख्यमंत्री जेब और पायजामे में रहता था कतई ही बर्दाशत नहीं की जाएगी। वहीं योगी के बारे में इस तरह के अपशब्द असहनीय है। इसलिए अब वह इस वीडियो को सीएम योगी तक पहुंचाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static