EVM नहीं मायावती की सोच है खराब: स्वामी प्रसाद

Tuesday, March 14, 2017 4:21 PM
EVM नहीं मायावती की सोच है खराब: स्वामी प्रसाद

लखनऊ: भाजपा के स्टार प्रचारक रहे पूर्व बसपा नेता स्वामी ने एक बार फिर बसपा सुप्रीमो मायावती पर दोरदार हमला बोला है। मायावती द्वारा हार के बाद ईवीएम पर सवाल उठाए जाने की बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि ईवीएम नहीं मायावती की सोच ही खराब है। स्वामी प्रसाद ने कहा कि मायावती की राजनीति खत्म हो गई है, उनका संकल्प पूरा हो गया है। स्वामी प्रसाद ने ये बातें फैजाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही। 

मेरा संकल्प हुआ पूरा 
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैंने कसम खाई थी कि मायावती को राज्य में पैदल करके ही दम लूंगा। उत्तर प्रदेश में अब मायवाती की राजनीति खत्म हो गई है। मेरा संकल्प पूरा हो गया है। उन्होंने सबका विकास की महाविजय पर उत्तर प्रदेश की जनता का अभार जताया। चुनाव से पहले ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। इस बार के चुनाव में स्वामी प्रसाद मौर्या पडऱौना से चुनाव जीते। हालांकि उनके बेटे उत्कृष्ट मौर्य काफी कोशिश के बाद भी रायबरेली की ऊंचाहार सीट से जीत दर्ज नहीं कर सके।

गौरतलब है कि पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या, मायावती के बेहद करीबी नेताओं में शुमार थे। विधानसभा चुनाव के कुछ महीने पहले उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर लिया। इस दौरान उन्होंने मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !