छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने किया सुसाइड, 2 पुरुष टीचरों के खिलाफ FIR दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 11:39 AM (IST)

नोएडाः नोएडा में एक छात्रा ने शिक्षकों की छेड़छाड़ से तंग आकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता का आरोप है कि शिक्षकों ने जान-बूझकर बेटी को परीक्षा में फेल कर दिया, जिससे आहत होकर बेटी ने यह कदम उठा लिया। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने 2 आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक 16 मार्च को परिणाम आने के बाद 2 विषय में फेल हुई नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली 15 वर्षीय छात्रा इकिशा राघव ने नोएडा सेक्टर 52 स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली। छात्रा के पिता ने कमरे में पंखे से लटकी मिली छात्रा को आनन-फानन में कैलाश अस्पताल भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
मृतका के पिता राघव शाह का आरोप है कि छात्रा स्कूल शिक्षकों की छेड़छाड़ के चलते तनाव में थी। शिक्षकों की ओर से उसे फेल करने की लगातार धमकी दी जाती थी। एक आरोपी शिक्षक नीरज आनंद मयूर विहार में रहता है, जबकि दूसरा आरोपी शिक्षक राजीव सहगल आईपी एक्सटेंशन में रहता है। राघव शाह के मुताबिक आरोपी दोनों शिक्षकों ने जान बूझकर उनकी बेटी को दोनों विषय में फेल कर दिया, जिससे आहत होकर उनकी बेटी ने सुसाइड कर लिया।
PunjabKesari
पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा के शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन अभिभावक की शिकायत पर स्कूल के प्रधान अध्यापक तथा 2 शिक्षकों राजीव सहगल और नीरज आनंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static