प्रेमी लड़की ने प्रेमिका पर फेंका तेजाब, कहा-तुम मेरी नहीं हुई तो किसी आैर की होने नहीं दूंगी

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 07:31 PM (IST)

गाजियाबाद(आकाश गर्ग): हिंदी की सुपर हिट फिल्म 'जीत' का डॉयलॉग आपके कानो में आज तक गूंज रहे होगें, जिसमें सनी देयोल कहता है कि अगर तुम मेरी नहीं हुई तो किसी आैर की होने नहीं दूंगा। राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी एेसा ही एक मामला सामने आया है। फर्क बस इतना है कि गाजियाबाद की कहानी में लड़का-लड़की नहीं जबकि दोनों ही लड़की हैं। 

पुलिस जीप में मुँह छुपाये बैठी आराेपी अंजू गुप्ता नोएडा होम लोन कम्पनी में काम करती है। अंजू की दोस्ती बैंक में काम करने वाली भावना से थी।
PunjabKesari
आपस में प्यार करती थीं दोनों लड़कियां 
पुलिस के मुताबिक दोनों लड़कियां आपस में प्यार करती थीं जिनकी दोस्ती शारीरिक संबंधों तक पहुंच गयी थी। लेकिन कुछ दिनों से भावना की दोस्ती एक लड़के से हो गयी जो अंजू को नागवार गुजरी। अंजू ये सहन नहीं कर पा थी कि उसका प्यार किसी और से बात करे। 
PunjabKesari
तेजाब फेंकने के लिए किया एक लाख में साैदा 
पुलिस की माने तो अंजू लगातार भावना का पीछा करके उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसे सही मौका नहीं मिल पा रहा था। पीछा करने के दौरान अंजू काे ऑटो ड्राइवर लोकेश मिला, जिसने पैसे के लिए ये काम करने पर राजी हाे गया। दाेनाें में इस वारदात के लिए एक लाख रुपए में सौदा हुआ। बीते 20 मार्च को आराेपी लोकेश और रवि ने मोहन नगर पर ऑटो में बैठी अंजू पर तेजाब फेंक दिया जिसमें पीड़िता समेत आधा दर्जन लोग झुलस गए।
PunjabKesari
लड़की समेत सभी आराेपी गिरफ्तार 
पुलिस ने इस केस को गंभीरता से लिया और उसी दिन से मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। पुलिस की मेहनत रंग लाई आैर उसने वारदात का चाैंकाने वाला खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अंजू और बाइक पर तेजाब फेंकने वाले लोकेश रवि साथ ही तेजाब मुहैया करवाने वाले सलमान और लालू को भी गिरफ़्तार कर लिया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static