योगीराज में जंगलराज! पीलीभीत में दबंगों ने काट डाले महिला के दोनों ‘स्तन’

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 09:03 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। प्रदेश में आए दिन हत्या, लूट, गैंगरेप, छेड़छाड़ के मामले में बाढ़ सी आ गई है। लखीमपुर खीरी में किशोरी की कलाई काटने के बाद अब पीलीभीत जिले में भी इसी तरह का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के सिमरिया गांव में महिला के दोनों स्तन और हाथ काटने का मामला सामने आया है। हद तो तब हो गई जब पुलिस ने भी संवेदनहीनता की हदें पार करते हुए दर्द से कराहती पीड़िता को अस्पताल ले जाने से साफ इंकार कर दिया। 

क्या है पूरा मामला?
मामला पूरनपुर कोतवाली इलाके के सिमरिया गांव का है, जहां एक दबंग श्रीकांत बाजपेई ने नाली के विवाद में धारदार हथियार से महिला का स्तन और हाथ काट दिया। वहीं देवर की सूचना के बाद मौके पर एक घंटे देर से पहुंची डॉयल 100 के सिपाहियों की संवेदनहीनता भी देखने को मिली। पीड़ित महिला कुषमा के देवर हरीश ने पुलिस के पैर पकड़कर मिन्नतें की कि वे अपनी गाड़ी से उसकी भाभी को अस्पताल पहुंचा दें। लेकिन इसके बावजूद सिपाही का दिल नही पसीजा। सिपाही ने कहा गाड़ी की व्यवस्था वो खुद करें। जिसके बाद किसी तरह ग्रामीण और परिजनों ने निजी वाहन से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित द्वारा सिपाही के पैर पकडऩे वाली तस्वीर सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

सिपाही के पैरों में गिरा देवर हरीश
बुधवार को जिला लखीमपुर में किशोरी के हाथ काटे जाने और अब महिला के स्तन काटे जाने के बाद से गांव की महिलाओं में दहशत व्याप्त है। वहीं पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। वारदात से नाराज लोगों ने कहा कि लानत है ऐसी पुलिस पर जो पीड़ितों के काम न आए। 

क्या कहते हैं अधिकारी?
मामले में पूरनपुर कोतवाली के क्षेत्राधिकारी अनुराग दर्शन ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। वहीं सिपाही के पैर पकडऩे वाले मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने तस्वीर नहीं देखी है।

आरोपी पर कई गंभीर मामले दर्ज
बता दें कि आरोपी श्रीकांत बाजपेई एक अपराधी छवि का व्यक्ति है। उसके खिलाफ गंभीर अपराध के कई मामले पूरनपुर कोतवाली में दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static