CM पद के लिए BJP में घमासान, अमित शाह के घर पहुंचे केशव मौर्या

Saturday, March 18, 2017 2:10 PM
CM पद के लिए BJP में घमासान, अमित शाह के घर पहुंचे केशव मौर्या

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद अब बीजेपी में मुख्यमंत्री पद को लेकर घमासान शुरू हो गया है। यूपी में शानदार जीत के एक हफ्ते बाद भी बीजेपी सीएम घोषित नहीं कर सकी है। उधर सीएम पद को लेकर खींचतान के बीच आज सुबह केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के घर पहुंच गए हैं। इस दौरान मौर्य के साथ बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा भी मौजूद रहे। 

अमित शाह के साथ बैठक के बाद पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सीएम को लेकर कोई रेस नहीं है। मौर्य ने कहा कि नए सीएम पद के लिए विधायकों की बैठक में फैसला लिया जाएगा, जो सभी को मान्य होगा। उन्होंने कहा कि नई सरकार के शपथ समारोह की तैयारियां तेजी से चल रही हैं। नई सरकार शपथ ग्रहण करने के बाद तेजी से कामकाज शुरू कर देगी। 


                PunjabKesari
केशव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए प्रदर्शन 
वहीं दूसरी तरफ केशव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनके समर्थक प्रदेश कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुशीनगर से आये करीब पचास समर्थकों के इस गुट ने दो बैनर ले रखे हैं, सफेद कपड़े के इन बैनरों पर लाल रंग से केशव प्रसाद मौर्य को मुख्यमंत्री बनाने के संबंध में लिखा गया है। बैनर में इन लोगों का नेतृत्व करने वाले का नाम बैजनाथ लिखा हुआ है। नारेबाजी कर रहे लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे उपयुक्त केशव प्रसाद मौर्य है इसलिए यह पद उन्हें ही सौंपा जाना चाहिए। 

योगी आदित्यनाथ को बुलाया गया दिल्ली
मुख्यमंत्री की दौड़ में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है। लेकिन बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली बुलाए जाने से उनके नाम की चर्चाएं और तेज हो गई हैं। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने योगी को तत्काल दिल्ली के लिए बुलाया है। आदित्यनाथ स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंचे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आज किस नेता के नाम पर मुहर लगती है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !