यूपी में मुस्लिमों को टिकट नहीं देने का केशव मौर्य ने किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2017 - 02:59 PM (IST)

नोएडा: यूपी विधानसभा चुनाव में एक भी मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट न देने पर चौतरफा घिरी बीजेपी ने सफाई दी है। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने पार्टी का बचाव करते हुए कहा है, ‘‘जो हमारा जिताऊ कार्यकर्ता होता है, हम उन्हें वोट देते हैं। हमारे पास यूपी में एक भी ऐसा कार्यकर्ता मुस्लिम समाज से नहीं था, जो चुनाव जीत सके। इसलिए हमने कोई मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतारा। केशव मौर्य ने कहा कि हम सिर्फ इसलिए टिकट नहीं दे देंगे, क्योंकि हमें मुस्लिम तुष्टिकरण करना है। 

मुस्लिमों वोटों का लालच नहीं 
केशव ने कहा कि हमें मुस्लिमों वोटों का लालच नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा व बसपा ने दलित व पिछड़ों के हितों की अनदेखी की है। हम ऐसा नहीं कर सकते। 

300 सीटों पर विजयी होगी भाजपा
केशव मौर्य ने दावा किया कि इस बार भाजपा 300 सीटों पर विजयी होगी। केशव प्रसाद मौर्य ने बसपा और सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां दलित और पिछड़ों की विरोधी रही है और इन दलों ने पिछड़ों और दलित के हक देने के बजाए माफिया और अपराधियों से पैसे लेकर टिकट बेचने का काम किया है।

जीतने लायक नहीं थे मुस्लिम कार्यकर्ता इसलिए नहीं दिया टिकट-शाहनवाज 
गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा था, ‘पार्टी सभी धर्मों का बराबर आदर करती है। टिकट दें या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे भी हमें जीतने लायक 20 मुस्लिम कार्यकर्ता भी मिलते तो विचार करते।’

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static