घर में घुसकर मनचलों ने युवती के फाड़े कपड़े, भाई ने विरोध किया तो बुरी तरह पीटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2017 - 08:41 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): सूबे में भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो अभियान चल रहा हो लेकिन मनचलों का आतंक अभी खत्म नहीं हुआ है। ऐसा ही एक मामला मेरठ में देखने को मिला। जहां एक युवती के साथ कुछ मनचलों ने जोर जबरदस्ती की और जब उसके भाई ने इसका विरोध किया तो सरेआम दबंगों ने उसकी जमकर पिटाई की। अहम बात ये हैं कि पीड़िता के पिता सेना में जवान हैं और फिलहाल मुम्बई में तैनात हैं। 

मामला मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर कालोनी का है। यहां रहने वाली एक सिविल सर्विसिज की तैयारी कर रही छात्रा का कुछ मनचले युवकों ने आना जाना भी दुश्वार कर रखा है। छात्रा के पिता सेना के जवान हैं जो इस समय मुंबई में तैनात हैं। ऐसे में ये मनचले काफी समय से छात्रा को परेशान कर रहे हैं। मनचलों की हरकतों को देख पीड़ित छात्रा के भाई कार्तिकेय ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं मनचलों ने घर में घुुसकर युवती की भी पिटाई कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ डाले। 

वहीं बेखौफ मनचलों की इस करतूत की तस्वीरें एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जिसमें इन मनचलों की दबंगई साफ दिख रही है। पीड़िता के परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से भी की है लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static