मौलाना फिरंगी महली ने भी रविशंकर के फार्मूले को किया दरकिनार

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 05:58 PM (IST)

लखनऊ: अयोध्या मुद्दे के बातचीत से हल करने की पहल को लेकर साधु-संतों और पक्षकारों से मिलने के बाद आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर ने ऑल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली से मुलाकात की।

श्री श्री से मुलाकात करने के बाद मौलाना फिरंगी महली ने कहा, ‘हम दोनों की मुलाकात काफी अच्छी रही है। दोनों ही चाहते हैं कि देश में साम्प्रदायिक सौहाद्र्र बना रहे, लेकिन मामला उच्चतम न्यायालय में है। इसकी सुनवाई 5 दिसंबर से प्रतिदिन होनी है। ऐसे में अब बातचीत का क्या मतलब। उच्चतम न्यायालय ही इसका फैसला करेगा और वही सभी को मान्य होगा।'

बता दें श्री श्री ने बीते गुरुवार को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास के साथ ही कई साधु-संतों और मामले से जुड़े पक्षकारों से मुलाकात की थी। उनके मुहिम का विश्व हिन्दु परिषद (विहिप) और पक्षकार सुन्नी सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड ने विरोध कर उनकी मंशा पर पानी फेर दिया था। विहिप से जुड़े संत और न्यास सदस्य डा़ रामविलासदास वेदान्ती ने कह दिया था कि श्री श्री रविशंकर अयोध्या मुद्दे के हल के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ में यहां आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static