'मायावती होंगी देश की अगली प्रधानमंत्री'

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 06:32 PM (IST)

मेरठःएक तरफ जहां 2019 की चुनावी रणभूमि तलाश रही मायावती आज मैरठ में महारैली कर रही है, वहीं बसपा नेताओं का उनके साथ सहयोग और माया के प्रति प्रेम भी देखने को मिला। जिसके मद्देनजर पूर्व नेता हाजी याकूब कुरैशी ने मायावती को देश की अगली प्रधानमंत्री के रुप में तय मान लिया है। इतना ही नहीं नेता जी का पूर्ण विश्वास है कि 2018 में ही बीजेपी भाजपा की सरकार गिर जाएगी और मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री बन जाएंगी।
               PunjabKesari

पिछली गलतियां इस बार नहीं होंगी
दरअसल विधानसभा चुनाव में बिखरी सियासत को नर्इ दिशा देने के इरादे से 18 सितंबर को बसपा सुप्रीमो मायावती मेरठ में महारैली कर रही है। लेकिन इस रैली का परिणाम कुछ भी हो, बसपा के पूर्व मंत्री अजीत पाल व हाजी याकूब कुरैशी ने माया के प्रति लग्न को पहले ही उजागर कर दिया है। मंत्री अजीत पाल ने कहा कि बीती विधान सभा चुनाव में जो गलतियां हो गई हैं उसे दोहराया नहीं जाएगा। हम बहन मायावती को पीएम बनाने की तैयारी में हैं।

बीजेपी गिरेगी, मायावती पीएम बनेगी
वहीं पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी ने कहा कि 2018 में ही भाजपा की सरकार गिर जाएगी और मायावती देश की अगली प्रधानमंत्री बन जाएंगी। भाजपा सरकार लोगों पर सिर्फ जुल्म कर रही है।

बता दें कि इस महा सम्मेलन को स्थानीय नेता से लेकर बसपा सुप्रीमो बेहद सफल होता देखना चाहती हैं, क्योंकि विधान सभा चुनाव में करारी हार के बाद मायावती दोबारा पार्टी को खड़ा करना चाहती हैं। इस महा सम्मेलन में मेरठ, मुरादाबाद आैर सहारनपुर मंडल से करीब डेढ़ से 2 लाख लोगों के आने की उम्मीद जतार्इ गर्इ है आैर गांव-गांव आैर बूथस्तर तक से कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static