इस मंदिर में मोदी भी हैं 'भ्रष्ट', एंट्री बैन(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 25, 2017 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिरों में अपनी उपस्थिती दर्ज करवा रहे हैं वहीं कानपुर में एक ऐसा मंदिर हैं जहां पीएम मोदी की एंट्री बैन है।  इस मंदिर का नाम भ्रष्ट तंत्र विनाशक शनिदेव रखा गया है। मंदिर के अंदर कई नेताओं, मंत्रियो और प्रशासनिक अधिकारियों की फोटो लगाई गई है। शनिदेव की दृष्टि लगातार इन फोटो पर रहती है जिसने अच्छा काम किया उसको शनिदेव कुछ नहीं कहते लेकिन जिसने कोई गलत काम किया उसपर उनकी दृष्टि टेडी हो जाती है ।

क्यों बैन है एंट्री?
भ्रष्ट तंत्र विनाशक नाम के इस शनिदेव मंदिर में प्रवेश से वर्जित किए गए प्रधानमंत्री अकेले नेता नहीं है। यहां ऐसे करीब 50 सियासतदानों और दर्जन भर प्रशासनिक अधिकारीयों की तस्वीरें लगी हैं। जिनके प्रवेश पर मंदिर प्रबंधन ने प्रतिबंध लगाया हुआ है। मंदिर प्रबंधन का मानना है कि सूची में शामिल सारे नेता और प्रशासनिक अधियक भ्रष्ट तंत्र का हिस्सा हैं लिहाजा मंदिर में प्रवेश से न्याय के देवता शनि इनका विनाश कर देंगे। जब मंदिर की स्थापना की गई थी तब नरेंद्र मोदी और लाल कृष्ण अडवानी की फोटो लगाई गई थी जोकि अभी तक लगी है। जब नरेंद्र मोदी की फोटो लगाई गयी है उस समय वह मुख्यमंत्री थे उसके बाद अब देश के प्रधानमंत्री हो गए। इस पर रौबी का कहना है की नरेंद्र मोदी पर शनिदेव की दृष्टि सीधी पड़ी उनको उन्नति मिली और वो प्रधानमंत्री बन गए।

मंदिर के अंदर शनि भगवान की त्रिमूर्ति है हर मूर्ति की दृष्टि अलग-अलग लगी फोटो पर पड़ रही है और शनिदेव देख रहे हैं कि कौन सा नेता या राजनेता और प्रशाशनिक अधिकारी भ्रष्टाचार कर रहा है या जनता के हित में काम कर रहा है। रौबी शर्मा का कहना है की शनिदेव अपने काम पर लगे हैं। बहरहाल मंदिर में तस्वीरें लगा कर नेताओं के प्रतिबंध लगाने को प्रबंधन भले अपने तर्क दे लेकिन हिन्दू धर्म ग्रंथों में दोषी को भी माफ करने की परम्परा रही है और यदि यह नेता भ्रष्ट भी हैं तो इन्हे माफ करने या सजा देने का काम भगवान पर छोड़ दिया जाना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static