मुलायम का जोरदार हमला-रक्षामंत्री को बताया ‘कायर’

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 06:25 PM (IST)

आगरा: देश की सीमा पर लगातार सैनिकों के शहीद होने से आहत सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने रक्षा मंत्री पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने रक्षा मंत्री को कायर तक बता दिया। मुलायम सिंह यादव आज समाजवादी पार्टी महिला सभा की शहर अध्यक्ष क्षमा जैन सक्से‍ना की शादी की सालगिरह मौके पर आगरा पहुंचे थे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जब देश का रक्षा मंत्री ही कमजोर तथा कायर होगा तो फिर सेना भला कैसे दुश्मनों का मुकाबला करेगी। मुलायम सिंह ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री बेहद कायर हैं। मैं तो सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि उनमें आखिर हिम्मत क्यों नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि जब हम रक्षामंत्री थे तो हमने पाकिस्तान में घुसकर दुश्मनों को मारा था। मैंने उस समय तो अरुणाचल प्रदेश से लेकर पठानकोट तक कार्रवाई कराई थी। मंैने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर फायरिंग करवाई थी।

हम रक्षामंत्री थे, तो हमारी एक इंच जमीन पर किसी ने कब्ज़ा नहीं किया। मैंने अरुणाचल से लेकर पठानकोट तक फायरिंग करवाई। इसके बाद न चीन ने और न पाकिस्तान ने फायरिंग की। जो भी रक्षामंत्री हों, उनमें हिम्मत होनी चाहिए।’ जवानों के मुद्दे पर मुलायम बोले, ‘अगर हमारे जवानों को हमारी सीमा पर मारेंगे तो, हम पाकिस्ताान की सीमा पर जाकर मारेंगे। इस बयान के बाद सीमा पर एक भी फायरिंग नहीं हुई।

मुलायम सिंह यादव ने भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि जब देश के जवान शहीद हो रहे हैं तो रक्षा मंत्री आखिर क्या कर रहे हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल का भी हवाला दिया। उन्होंने कहा कि जब वो रक्षा मंत्री थे तो दुश्मनों के घर में घुसकर मारने का माद्दा रखते थे। कश्मीर में मंगलवार को आतंकियों ने लेफ्टिनेंट उमर फैयाज पर्रे का अपहरण करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी। कल सुबह उनका शव बरामद हुआ था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static