योगी की पहली प्रेस कॉफ्रेंस: 15 दिन में सभी मंत्रियों से मांगा संपत्ति का ब्यौरा

Sunday, March 19, 2017 6:57 PM
योगी की पहली प्रेस कॉफ्रेंस: 15 दिन में सभी मंत्रियों से मांगा संपत्ति का ब्यौरा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान योगी ने कहा कि हम प्रदेश की जनता को पूरी तरह से आश्वस्त करना चाहते हैं कि राज्य सरकार प्रदेश को विकास और खुुशहाली के रास्ते पर तेजी से बढ़ाने के लिए जो भी प्रभावी कदम उठाने की आवश्यक्ता पड़ेगी उसमें कहीं भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी।

सरकार चुनाव में किए गए अपने सभी वादों को पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है। केंद्र सरकार ने जो सबका साथ-सबका विकास करने का संकल्प लिया है उसका अनुशरण करते हुए जनता की सेवा की जाएगी। 

आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में यूपी विकास की दौड़ में पीछे रह गया है। इस अवधि में प्रदेश की सत्ता पर काबिज सरकारों ने न केवल भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया है बल्कि कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति से जनता को काफी नुक्सान पहुंचाया है। इन सब बातों को ध्यन मं रखते हुए हमारी सरकार अविलंब कार्रवाई शुरू करेगी। हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के लिए समान रूप से कार्य करेगी। 

सभी मंत्रियों से मांगा संपत्तियों का ब्यौरा 
प्रेस कांफ्रेस के बाद योगी आदित्यनाथ ने कार्य भी तेजी से करना आरंभ कर दिया है। खबर है कि योगी ने 15 दिनों में अपने सभी मंत्रियों से उनके संपत्तियों का ब्यौरा मांगा है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !