निठारी कांडः 9वें मामले में CBI काेर्ट ने सुरेन्द्र कोली आैर माेनिंदर पंधेर काे सुनाई फांसी की सजा

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 02:08 PM (IST)

नोएडा: सीबीआई की अदालत ने नोएडा के बहुर्चिचत निठारी कांड के 9वें मामले में कोठी के नौकर सुरेन्द्र कोली आैर मालिक मोनिंदर पंधेर काे फांसी की सजा सुनाई है। 

इससे पहले काेर्ट ने वीरवार काे सुरेन्द्र कोली आैर मोनिंदर पंधेर को दोषी करार दिया था। आज अदालत ने इस मामले में दोषियों को मौत की सजा सुनाई। वीरवार को कड़ी सुरक्षा के बीच में दोनों को अदालत में पेश किया गया। इस मामले में आरोपी नौकर सुरेन्द्र कोली अकेला ऐसा शख्स है जिसे सबसे ज्यादा बार फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है।

सीबीआई के विशेष न्यायधीश ने नौकर सुरेन्द्र कोली और कोठी के मालिक मोनिंदर पंधेर को नौवें मामले में दोषी माना। नोएडा के बहुर्चिचत निठारी कांड में सीबीआई की तरफ से 16 मामले दर्ज किए गए थे। इससे पहले 8 मामलों में कोली को मौत की सजा सुनाई जा चुकी है।

9वां मामला घर में काम करने वाली मेड अंजलि का है। जिसकी बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। उसके खून से सने कपड़े कोठरी से बरामद किए गए थे। अदालत ने मोनिंदर सिंह पंधेर और कोली को 376, 302, 201 आदि धाराओं के तहत दोषी माना। अदालत ने शुक्रवार यानी आज इस मामले में आरोपियों को मौत की सजा सुनाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static