योगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां, रेप में नाकाम बदमाशों ने ऑटो से फेंका, मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 24, 2017 - 08:15 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी): भले ही अपने चुनावी भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य भाजपा नेताओं ने महिलाओं और बेटियां की सुरक्षा का वादा करके यूपी की सत्ता हथिया ली हो। लेकिन इसे रोक पाने में योगी सरकार नाकाम साबित हो रही है। राजधानी लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा के दावों की पोल एक बार फिर खुली है। 

बीती रात ब्‍यूटी पॉर्लर से नौकरी कर घर लौट रही 18 वर्षीय युवती को आटो पर सवार बदमाशों ने अगवा कर रेप करना चाहा, लेकिन खुद को घिरता देख बदमाशों ने उसे मडिय़ांवं इलाके में चलती ऑटो से नीचे फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवती की आज सुबह इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। पुलिस अब शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के साथ ही दरिंदों को पकडऩे के प्रयास का दावा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक आम्रपाली कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय पूजा राजाजी पुरम स्थित एक ब्‍यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। हमेशा की तरह शुक्रवार को भी उसने माँ को फोन कर सड़क पर आने को कहा था। पूजा की माँ रोड पर खड़ी उसका इन्तजार कर रही थी इसी दौरान ऑटो सवार बदमाश युवती को अगवा कर भागने लगे। सामने ही बेटी को किडनेप करके ले जाने के बाद युवती के परिजनों ने दूसरे ऑटो से उसका पीछा करना शुरू किया। इसी दौरान युवती घायल अवस्था में सड़क पर मिली और कुछ ही दूरी पर लावारिस हालत में ऑटो भी मिली। आशंका जताई गई है कि अपने को घिरता देख ऑटो सवार बदमाशों ने युवती को ऑटो से फेंक दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत भी हो गई। युवती को ऑटो से फेंकने से पहले उसके साथ दुराचार या फिर उसके प्रयास की भी आशंका जताई गई है। 

SSP ने मुख्य आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही
एसएसपी दीपक कुमार का कहना है कि मृतक युवती के परिजन जिस तरह की तहरीर देंगे उसी के अनुसार मुकदमा दर्ज किया जायेगा। साथ ही एसएसपी लखनऊ दीपक ने यह भी बताया कि ऑटो मालिक को पकड़ लिया गया है और सीतापुर निवासी सोनू नाम के जिस बदमाश का नाम सामने आया है उसके भाई को भी पकड़ लिया गया है। एसएसपी ने मुख्य आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। साथ ही मामले की जांच भी जारी रखने की भी उनके द्वारा जानकारी दी गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static