राम रहीम की Papa's Angel हनीप्रीत पर इस शख्स ने रखा 1 लाख का इनाम

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 01:00 PM (IST)

शाहजहांपुरः अपने ही आश्रम की 2 साध्‍वियों से बलात्‍कार के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं मुंह-बोली बेटी हनीप्रीत इंसा के साथ नाजायज़ रिश्‍तों की बात भी सामने आई है। राम रहीम तो अपने गुनाह की सजा जेल में काट ही रहा है, लेकिन उसकी मुंह-बोली बेटी हनीप्रीत फरार है। वहीं हनीप्रीत की सूचना देने वाले को शाहजहांपुर के जाने-माने समाज सेवक फकीरे लाल भोजवाल ने इनाम देने की घोषणा की है। 

समाजसेवी का कहना है कि जो शख्स ‘वांटेड’ हनीप्रीत सिंह की पुख्ता सूचना देगा, उसे 1 लाख रुपए का इनाम उनकी तरफ से दिया जाएगा। सूचना देने वाला शख्स इनाम की राशि चाहे चेक या नगद ले सकता है। इसके साथ ही समाज सेवक भोजवाल हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर भी बैठ गए हैं। पुलिस लगातार उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिल पाई है।

इस दौरान बीते दिन को कचहरी परिसर और कलेक्ट्रेट परिसर में हनीप्रीत के पोस्टर लगा दिए गए हैं। जिस पर लिखा है कि वांटेड, सूचना देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम। समाजसेवी फकीरे लाल का कहना है कि ऐसे बाबाओं ने देश का नाम खराब कर दिया है।  इन बाबाओं की जगह जेल की सलाखों के पीछे है। उनका कहना है कि राम रहीम की कथित बेटी ने बाप-बेटी के रिश्ते को भी कलंकित किया है, उसकी गिरफ्तारी जरूरी है।

फकीरे लाल भोजवाल का कहना है कि सबसे पहले राम रहीम के खिलाफ उन्होंने ही आवाज उठाई थी, लेकिन उनकी आवाज उठाने का कोई फायदा नहीं हुआ था। राम रहीम को अपनी करनी की सजा मिली है। ऐसे में अब उन्होंने हनीप्रीत सिंह के सिर पर 1 लाख रुपए का इनाम रखा है। उनका कहना है कि जो शख्स हनीप्रीत सिंह की पुख्ता सूचना देगा उसको वह एक लाख रुपए का इनाम देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static