8 महीने से यूपी में नहीं चल रही कोई सरकारः सलमान खुर्शीद

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2017 - 01:39 PM (IST)

फर्रुखाबादः यूपी नगर पालिका चुनाव के दौरान प्रचार करने फर्रुखाबाद पहुंचे पूर्व बिदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने सीएम योगी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लेकर जनता उन्हें जल्द ही जवाब देगी।

दरअसल मोहल्ला घोड़ा नखास, भीकमपुरा व खटकपुरा में नगर पालिका अध्यक्ष पद के कांग्रेस प्रत्याशी हाजी अहमद अंसारी के समर्थन में सलमान ने जनसभा की। जिसमें उन्होंने कहा कि कभी-कभी चोट का असर देर से पता चलता है। नोटबंदी का असर अब पता चल रहा है। जीएसटी से व्यापारी सहित हर वर्ग परेशान है। इसलिए जीएसटी का असर अब के निकाय चुनाव में दिखेगा। जीएसटी से हर वर्ग परेशान है, महंगाई बढ़ी है।

सलमान ने कहा कि विधायक व सांसद का तो चुनाव में यह कहकर बचाव हो जाता है कि वह देश और प्रदेश के लिए कानून बनाने और अन्य विकास कार्य कराने के लिए दिल्ली व लखनऊ में मौजूद रहे। निकाय चुनाव में ऐसा नहीं होता। चुने गए प्रतिनिधियों को शहर में ही रहना होता है और वह बेहतर समस्याएं हल करा सकते हैं।

सलमान ने कहा तंज कसते हुए कहा कि मुझे पता नहीं योगी जी की शादी हुई की नहीं, लेकिन जिनकी शादी हुई है उनकी बीबी आज भी उन्हें तलाशती घूम रही है। वहीं जब उनसे यूपी सरकार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि किस सरकार की बात करते हो, उसके बारे में पूछो जो दिखती हो, मुझे तो कोई सरकार नहीं दिखती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static