CM का साइड इफेक्ट: योगी की तरह बाल कटवाकर न आने पर प्रिंसिपल ने छात्रों को स्कूल से बाहर निकाला

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2017 - 03:10 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश में योगी राज कायम होते ही लोग मुख्यमंत्री को फॉलो करने की होड़ में जुड़ गए हैं। लेकिन हद तो तब हो गई जब मेरठ के एक स्कूल में तुगलकी फरमान सुना दिया कि स्कूल के बच्चे योगी आदित्यनाथ जितने बाल कटवाकर आएंगे।

मामला मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के ऋषभ अकेडमी स्कूल का है। जहां स्कूल के सेक्रेटरी रंजीत जैन ने स्कूल के बच्चों के लिए योगी आदित्यनाथ जितने बाल कटवाकर आने का तुगलकी फरमान सुना दिया है। जो बच्चा इस फरमान का पालन नहीं कर रहा है उसे स्कूल में पीटा जा रहा है। आज ऐसे बच्चों को स्कूल से बाहर भी निकाल दिया गया। 

सकूल के बाहर छात्रों और परिजनों का हंगामा
ऋषभ एकेडमी के बाहर आज सुबह छात्रों और परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही स्कूल के सचिव रंजीत जैन भी मौके पर पहुंच गए। जहां पर रंजीत जैन ने परिजनों से दुव्र्यवहार भी किया। जिसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए आक्रोशित लोगों ने बताया कि स्कूल में सचिव मनमानी पर उतारू है। बच्चों से अनर्गल बातें सचिव खुलेआम करते हैं और फरमान ना मानने वाले बच्चों को स्कूल में पीटा जाता है। इतना ही नहीं स्कूल में उन बच्चों को भी टारगेट किया जा रहा है जो स्कूल में अंडा, मीट लेकर आते हैं। हालांकि इस मामले में अब अभिभावक कानूनी तरीके से लड़ाई लडऩे का मन बना रहे हैं। 

स्कूल सेक्रेटरी ने दी सफाई 
इस पर जब रंजीत जैन से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने मीडिया से भी बेरुखी से बात की। रंजीत जैन ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि बाल मिलिट्री कट करवाने के आदेश किए गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static