योगीराज में 'लव ऑन द पार्क': सरेआम अश्लील हरकतें करते नजर आये जोड़े

punjabkesari.in Tuesday, Mar 28, 2017 - 03:36 PM (IST)

आगरा(गौरव अग्रवाल): उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद और योगी के मुख्यमंत्री बनते ही यूपी में धमाकेदार एक्शन देखने को मिल रहे हैं। चाहे बात अवैधरूप से संचालित बूचडख़ोनों की हो या फिर सड़क पर राह चलते युवतियों को तंग करने वालों आशिकों की। इन सबको योगी सरकार बख्शने के मूड़ में नहीं है। इसलिए अफसरों को कड़ी हिदायत दी है ताकि सूबे का माहौल बेहतर हो सके। 

योगी सरकार ने आशिकों पर लगाम कसने के लिए ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ को एक्टिव कर दिया है जिससे बेटियां बेफ्रिक होकर घर से निकलें। इसके बावजूद भी प्रेमी जोड़े अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं और सरेआम अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। 

वायरल हो रहा वीडियो ताजनगरी आगरा के थाना एत्मादौला क्षेत्र के एक पार्क का है। जहां पर हर रोज कई कपल यहां आते हैं। कपल्स पार्क में सरेआम अश्लील हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। प्रेमी जोड़े अपने कृत्य में इस कदर मशगूल हैं कि उन्हें ‘एंटी रोमियो स्क्वॉड’ का भी कोई खौफ नहीं है। कहा जा रहा है कि ये कपल्स पार्क के माली और पुलिस को पैसे देकर अपने गलत कारनामों को अंजाम देते हैं। सबसे खास बात ये है कि पार्क के पास में एक स्कूल है। जहां से हर रोज मासूम गुजरते हैं। इन हालातों में उनपर क्या असर पड़ेगा ये सोचने का विषय है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static