पूर्व मंत्री व सपा नेता अयोध्या प्रसाद पाल का बंगला व मैरिज लान सील, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 07:17 PM (IST)

फतेहपुरः हाउसिंग लोन अदायगी ना करने पर यूपी के पूर्व मंत्री व सपा नेता अयोध्या प्रसाद पाल के बंगले व मैरिज हाल को सील कर दिया गया है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा द्वारा जिला प्रशासन की मदद से ये कार्रवाई की गई है। बता दें कि जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पथरकटा चौराहे पर अयोध्या प्रसाद पाल का बंगला व मैरिज हाल है। जिसपर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है। 

वहीँ बैंक ऑफ़ बड़ौदा के चीफ एस.बी द्विवेदी ने बताया कि पूर्व मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल व उनकी पत्नी शिवकली पाल, अजय पाल, संजय पाल, ओम पाल ने 2002 में बैंक ऑफ़ बड़ौदा से एक करोड़ 15 लाख रुपये का कर्ज लिया था। 

जो 2004 से बैंक का कर्ज नहीं भर रहे थे। जिसको देखते हुए बैंक द्वारा नोटिस दी गई लेकिन इन्होंने उसका कोई जवाब नहीं दिया। जिसको देखते हुए जिलाधिकारी द्वारा मंत्री के बंगले व मैरिज हाल को सीज किया जा रहा है। बकाया राशि 69,73,138 लाख प्लस ब्याज है। इसी के लिए आज इनके मैरिज हाल व बंगले को सीज किया जा रहा है। 

वहीँ इस मामले में मंत्री के प्रतिनिधि संजय सचान ने बताया कि सत्ता के इशारे से ही मंत्री जी के परिवार को परेशान किया जा रहा है। कल की डेट में नोटिस आई और आज अचानक बैंक कर्मियों द्वारा जिला प्रशासन को लेकर बंगले को सीज कर दिया। इसके पीछे जिले के भू माफिया और बीजेपी नेता हैं। जबकि 69 लाख बैंक में जमा करना था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static