‘SP साहब, पति का विदेशी युवती से चक्कर है, मुझे न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी’

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 06:14 PM (IST)

आगरा(बृज भूषण): आगरा में पति-पत्नी के बीच में विदेशी युवती के आने से विवाद खड़ा हो गया है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि मेरे पति का विदेशी युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जिसकी वजह से मेरा घर बर्बाद हो रहा है। थाना पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किये जाने पर पीड़िता ने आगरा के एसएसपी और डीएम से भी न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही चेतावनी दी है कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगी।
PunjabKesari
ट्वीट के जरिए PM-CM से मांगी मदद
पीड़िता ने तंग आकर पीएम, सीएम, विदेश मंत्री, तजाकिस्तान की एम्बेसी को ट्वीट कर मदद मांगी है। महिला ने आरोप लगाया है कि पति, विदेशी युवती से शादी करना चाहता है। पति ने युवती के चक्कर में बच्चों का भरण-पोषण करना भी बन्द कर दिया है। महिला ने ट्वीट में लिखा है कि भूख और प्यास से मैं बच्चों को मरता नहीं देख सकती। कानून मुझे न्याय नहीं दिला पाया तो मैं देह व्यापार या बच्चों सहित आत्महत्या करने को मजबूर हो जांउगी। 
PunjabKesari
युवती की वजह से टूट रहा है मेरा घर: पीड़िता 
पीड़िता प्रीति सिंह ने बताया कि एक विदेशी लड़की की वजह से मेरा घर टूट गया है। युवती का नाम नीलूकर है जोकि कजाकिस्तान की रहने वाली है। नीलूकर आगरा के केन्द्रीय हिन्दी संस्थान में पढ़ती है। वह मेरे पति अर्जुन जोकि एक रेस्टोरेंट चलाते हैं के साथ गोवा, दिल्ली, मथुरा घूमती रहती है। मेरे पति ने उसकी वजह से मेरी पिटाई भी की है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस कहती है कि विदेशी लड़की पर हम कुछ नहीं कर सकते। 
PunjabKesari
काउंसलिंग के जरिए सुलझाया जा रहा है मामला-DM
जिलाधिकारी आगरा गौरव दयाल ने बताया कि इस मामले में भारतीय महिला ने अपने पति के खिलाफ थाना मलपुरा में मुदकमा दर्ज कराया है। प्रेम-प्रसंग के इस प्रकरण को काउंसलिंग के जरिए सुलझाया जा सकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static