बढ़ती हिंसा को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन देगी सपा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2017 - 08:38 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में भाजपा शासन के दौरान बढ़ती हिंसा और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 29 मई को राज्यपाल राम नाईक को ज्ञापन सौंपेगी। 

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने आज बताया कि बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश में भाजपा शासन में बढ़ती हिंसा और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ 29 मई को सभी जिलों में समाजवादी पार्टी के जिला पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को सबोधित ज्ञापन सौंपकर उनसे हस्तक्षेप की अपील की जाएगी। 

चौधरी ने कहा कि तीन साल में केंद्र की भाजपा सरकार विफलता के शिखर पर है तो उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के 70 दिनों में ही कानून व्यवस्था की गंभीर स्थिति पैदा कर दी है। सहारनपुर में लगातार तीन गंभीर घटनाएं सड़क दूधली, शबीरपुर तथा रामनगर में हुई। 

उन्होंने कहा कि मथुरा में डकैती व सर्राफा हत्याकांड, ग्रेटर नोएडा जेवर क्षेत्र में चार महिलाआें के साथ रात्रि में सामूहिक बलात्कार और हत्या, वाराणसी में 10 करोड़ रूपये की डकैती, गोरखपुर में हत्याएं, इलाहाबाद में सामूहिक बलात्कार व हत्या आदि दिल दहलाने वाले लोमहर्षक कांड हुए हैं। राजधानी लखनऊ भी अपराधों से आतंकित है। 

चौधरी ने बताया कि जिलाधिकारियों के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन के माध्यम से सपा गंभीरता से यह बात संज्ञान में लाना चाहती है कि भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल है और अपने प्रचंड बहुमत के सहारे समाज के हर वर्ग को आतंकित करना चाहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static