आगरा कैंट स्टेशन के बाहर जोरदार बम धमाका, मचा हड़कंप

Saturday, March 18, 2017 11:34 AM
आगरा कैंट स्टेशन के बाहर जोरदार बम धमाका, मचा हड़कंप

आगरा: उत्तर प्रदेश में नई सरकार के गठन से पहले ही आतंकी खतरा मंडराने लगा है। शनिवार को आगरा कैंट के बाहर दो-दो ब्लास्ट हुए हैं। धमाके के बाद जहां इलाके में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस के आला अधिकारियों को हाथ-पांव फूले हुए हैं। 

मौके पर क्षेत्र के आईजी और डीआईजी पहुंच चुके हैं। पुलिस की फोरेंसिक टीम और बम स्क्वाएड को भी रवाना कर दिया गया है। पूरे शहर में अलर्ट घोषित किया गया है और कई टीमें जांच में लग गई हैं। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास ये दोनों धमाके हुए हैं। बताया जा रहा है कि एक धमाका कूड़े के ढेर में हुआ है तो दूसरा एक मकान में। 

क्या कहते हैं अधिकारी?
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि धमाके के कारणों के बारे में प्राथमिक जांच के बाद ही कोई जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही कुछ लोगों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि नई सरकार के गठन होने वाला है। इस बीच कुछ असामाजिक तत्व गड़बड़ी फैलाने की फिराक में हैं। 

पहले से ही आईएसआई के निशाने पर है ताजमहल
इससे पहले शुक्रवार को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट इराक एंड सीरिया आईएसआईएस ने ट्वीट के जरिए ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसके बाद से खुफिया एजेंसियां हरकत में आ गईं और ताजमहल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें बीते दिनों लखनऊ में सैफुल्ला के एनकाउंटर के बाद से आईएसआईएस की सक्रियता में तेजी देखने को मिली है।

अंडमान एक्सप्रेस को पलटने की कोशिश
शुक्रवार देर रात एक ट्रैक पर पत्थर रखकर चेन्नई से चलकर जम्मू जाने वाली अंडमान एक्सप्रेस को पलटने की कोशिश की गई। इसके बाद शनिवार सुबह आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर दो धमाके हो गए। कैंट स्टेशन पर लॉ इंटे​नसिटी के दो धमाके आतंकी घटना को जोड़कर देखे जा रहे हैंं। पहले ताजमहल उड़ाने की धमकी और अब बम धमाकों से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधिकारी कैंट स्टेशन पर छानबीन में जुटे हुए हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !