एंटी रोमियो का खौफ: प्रेमी जोड़ों ने सरकारी अस्पताल को बनाया प्रेमालाप का नया अड्डा

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 05:28 PM (IST)

हाथरस(सूरज मौर्या): उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के तुरंत बाद एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन किया गया था ताकि हमारी युवा पीढ़ी कुछ सुधर सके और खुलेआम पार्को और सड़कों पर प्रेमालाप ना करे, पर हकीकत इसके बिलकुल उलट है। प्रेमी जोड़ों ने अब इसका तोड़ निकाल लिया है। प्रेमी जोड़ों ने अब पार्कों की जगह अस्पताल को नया अड्डा बनाया है। 

योगी सरकार द्वारा जब से एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया तब से खुलेआम प्रेमी जोड़ों का दिखाई देना बंद हो गया था पर जिला अस्पताल में हकीकत कुछ अलग ही बयां हो रही है। यहाँ जहां तहां आपको प्रेमी जोड़े बैठे हुए दिखाई देंगे। प्रेमी युगल यहां आते ही एक रूपये का पर्चा बनवाते हैं और किसी ऐसे सर्जन के पास लगाते हैं जिसके पास बहुत भीड़ हो और घंटो में नंबर आये। पर्चा लगाने के बाद शुरू होता है इनका प्रेमालाप। तश्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल में जहां तहां कितने ही प्रेमी जोड़े बैठे हंै और अपने अपने प्रेमालाप में मस्त हैं।

कैमरा पड़ते ही मुँह छुपा कर खिसकते नजर आए जोड़े
जैसे ही इनकी नजर कैमरे पर पड़ी तो ये मुँह छुपा कर खिसकते नजर आये। जब मीडिया कर्मियों ने एक जोड़े से बात की तो खुद को भाई बहन बताने लगे जबकि भाई किसी अन्य लड़की के साथ टाइम पास कर रहा था। कैमरे के चालू होते ही लड़के ने वहां से खिसक लिया। वहीं सफाई कर्मी मनोज से जब बात की गई तो उसने बताया कि अगर इनको जाने के लिए कहा जाता है तो अकडऩे लगते हैं। 

क्या कहते हैं जिला अस्पताल के सीएमएस 
जब इस बारे में अस्पताल के सीएमएस डॉ.आई बी सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है और ऐसे लोगों को चिन्हित किया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static