BJP नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान, कहा-हवस मिटाने के लिए मुस्लिम देते हैं तीन तलाक

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2017 - 09:37 AM (IST)

बस्ती (उ.प्र.): उत्तर प्रदेश के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने ‘तीन तलाक’ के मुद्दे पर कहा है कि मुस्लिम बेवजह पत्नियों को तलाक देते हैं। हवस को पूरा करने के लिए ‘तीन तलाक’ के जरिए पत्नियां बदलते रहने का काम किया जा रहा है।

मौर्य ने यहां संवाददाताआें से कहा, ‘‘इस मुददे पर भाजपा मुस्लिम महिलाआें के साथ खड़ी है। तीन बार तलाक बोलकर पति अपनी ही पत्नी एवं बच्चों को सड़क पर भीख मांगने के लिये छोड़ देते हैं।’’ उन्होंने कहा कि मुस्लिम बिना कारण, बेवजह और मनमाने तरीके से अपनी पत्नियों को तलाक दे देते हैं। तलाक देकर वह अपनी हवस को पूरा करने का काम कर रहे हैं। तलाक का कोई आधार नहीं होता। अपनी हवस को पूरा करने के लिए इसके जरिए लगातार पत्नियां बदलते रहने का काम किया जा रहा है। 

हार से बौखला गई हैं मायावती
बसपा सुप्रीमो मायावती के ईवीएम संबंधी आरोपों पर मौर्य ने कहा है कि मायावती हार से बौखलाकर इस तरह का बयान दे रही हैं। ‘‘अपनी हार से बौखला कर वह इस तरह का बयान दे रही हैं।’’ मायावती पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा, ‘‘जब मैंने बसपा छोड़ी थी तो मायावती ने कहा था कि जो बसपा छोड़कर जाता है, उसकी राजनीति समाप्त हो जाती है। मगर मैंने भी बसपा छोड़ते समय कसम खायी थी कि मैं मायावती को राजनीति सिखा कर ही दम लूंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इसी कसम के साथ मैंने उत्तर प्रदेश में मायावती की राजनीति समाप्त की और उन्हें राज्यसभा और लोकसभा दोनों का सदस्य बनने लायक नहीं छोड़ा।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static