राम मंदिर पर बोले वेदांती-जेल हम गए और खाई लाठियां, तो सुलह कराने वाले रविशंकर कौन

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 12:30 PM (IST)

अयोध्या/फैजाबादः अयोध्या विवाद मामले में मध्यस्थता का बीड़ा उठाने वाले आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर पर बीजेपी के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने सवाल उठाते हुए कहा कि रविशंकर कौन होते हैं, फैसला करने वाले। बता दें वीरवार को श्री श्री रविशंकर अयोध्या आ रहे है, जोकि रामलला के दर्शन के बाद विवाद मामले में अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे।

जब हमने संघर्ष किया तब कहा थे रविशंकर
रामविलास वेदांती ने कहा- `जेल गए हम, लाठियां खाई हमने और अचानक से श्रीश्री रविशंकर आ गए।` उन्होंने कहा कि रविशंकर तब कहां थे जब हम संघर्ष कर रहे थे।

वेदांती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो ठीक है, वरना किसी भी कीमत पर मस्जिद नहीं बनने दिया जाएगा। राम मंदिर के लिए के लिए चाहे जितना बालिदान देना पड़े, हम पीछे नहीं हटेंगे।

सीएम योगी से भी हो चुकी है मुलाकात
बता दें कि श्री श्री रविशंकर ने बीते बुधवार सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक CM हाउस में बातचीत हुई। वहीं आज यानि गुरुवार को श्री श्री रविशंकर अयोध्या भी आ रहे है।

क्या है श्री श्री का कार्यक्रम
बता दें श्री श्री रविशंकर अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के बाद अलग-अलग अखाड़ों और संतों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह अन्य पक्षकारों से भी मुलाकात कर सकते हैं। अयोध्या से लौटने के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मोहसिन रजा कई मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ श्रीश्री रविशंकर से मिलेंगे।

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का मसौदा भी तैयार है, जिसमें सुलह के फॉर्मूले को सामने रखा गया है। शिया बोर्ड का कहना है कि वह मस्जिद को अयोध्या और फैजाबाद से बाहर बनाने को तैयार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static