राम जन्मभूमि विवाद पर बोले महंत नरेंद्र गिरिः जब पक्षकार वार्ता करेंगे, तभी निकलेगा हल

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 04:46 PM (IST)

अयोध्या/फैजाबादः अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि रविवार को अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने हनुमानगढ़ी का दर्शन किया। वहीं इस मौके पर हनुमान गढ़ी के महंत धर्मदास ने बताया कि उन्हीं के बुलावे पर महंत नरेंद्र गिरि अयोध्या आए हैं और राम जन्मभूमि मसले पर आज बात होनी है। उन्होंने कहा प्रमुख पक्षकार के साथ बैठकर हम लोग बात करेंगे और राम जन्मभूमि मामले का कोई हल निकालेंगे।

जो पक्षकार हैं वही करेंगे वार्ता
वहीं इस दौरान महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि हम लोग हनुमानगढ़ी में प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्दी से इस मामले को हल कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि अब तक जो वार्ता हो रही थी, वह गलत लोगों से की जा रही थी। जो पक्षकार हैं वही वार्ता करेंगे। तभी इसका हल होगा। जब पक्षकार मुकदमा हटाएगा, तभी तो मामला खत्म होगा।

अगर हाशिम अंसारी होते तो हो चुका होता फैंसला
नरेंद्र गिरि ने कहा हाशिम अंसारी से एक बार उनकी वार्ता हुई थी और उनका इंतकाल हो गया। अगर आज वह जिंदा होते तो मुझे लगता है कि मेरी पहल से यह मामला हल हो गया होता।

मंदिर निर्माण श्रीश्री रविशंकर के बस की नहीं बात
उन्होंने श्रीश्री रविशंकर के मामले पर कहा कि वह कोई साधु महात्मा नहीं हैं। वह एनजीओ चलाते हैं। वह वही करें। राम मंदिर निर्माण उनके बस के बाहर है। नरेंद्र गिरि ने कहा कि ऐसे लोग बड़े कलाकार होते हैं। सभी लोग जानते हैं कि राम मंदिर यहां था और यहां होना चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static