बेरहम बहू का घिनौना चेहरा देख दहल उठेगा आपका दिल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 01:52 PM (IST)

महराजगंज (अजीत सिंह): बुजुर्गों को सम्‍मान दिलाने के लिये सरकारें तमाम प्रयास के साथ नये कानून भी बना रही हैं पर आज भी हमारे समाज में कई ऐसे इलाके हैं जहां पर उनके साथ जानवरों जैसा व्‍यवहार किया जाता है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर आपका भी कलेजा दहल जाएगा। 

मानवता को शर्मसार करने वाला यह वीडियो महराजगंज जिले के बृजमनगंज थानाक्षेत्र के कोटिया गांव का है। जहां पर एक बुजुर्ग को उसकी बहू इसलिए बेरहमी से पीट रही है क्‍योंकि वह चलने फिरने में असमर्थ हैं और अपना दैनिक काम नहीं कर पाता है। इस महिला का पति बाहर कमाता है और यह बुजुर्ग इस महिला के ससुर के भाई हैं जिनका सहारा यह परिवार ही है। जब तक यह चलने फिरने लायक थे तबतक इनकी सारी सुविधाओं का ध्‍यान सावित्री नाम की यह महिला करती थी लेकिन जब यह चलने फिरने में असमर्थ हो गये तो इनकी सारी सम्‍पत्ति अपने नाम करवा ली और उसके बाद शुरू हुआ प्रताडऩा का सिलसिला। 

पिछले एक साल से यह महिला इसी तरह से अपने ससुर को डंडों, लाठियों और कुदाल से मारती है और इनकी मौत की कामना करती रहती है। यह बुजुर्ग इसके सामने रो रोकर गुहार लगाते रहते हैं पर इस कलयुग की सावित्री के ऊपर इसका कोई असर नहीं होता है। इस महिला के पड़ोसियों ने कई बार इसे समझाने की कोशिश की पर यह उनसे भी गाली गलौच करने लगती है। जिसके बाद कल पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपने मोबाइल से इस वीडियो को बनाया और इसके कुकर्म को सबके सामने लाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static