शर्मनाक: शिक्षक की अश्लील हरकत पर आहत हुई छात्रा ने छोड़ा स्कूल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2017 - 01:53 PM (IST)

कानपुरः चाइल्ड अब्यूज यानि बच्चों के शारीरिक, मानसिक या फिर यौन शोषण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला कानपुर का है, जहां एक शिक्षक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करता था। वहीं छात्रा के विरोध करने पर शिक्षक उसे फेल करने की धमकी देता था।

दरअसल मामला जिले के एक स्कूल का है। जहां पर पढ़ने वाली 11 साल की छात्रा ने बताया कि उसी स्कूल के गणित का शिक्षक उसे स्टाफ रूम में या कमरे में बुलाता था। जहां वह उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। विरोध करने पर वह उसे हमेशा फेल करने की धमकी देता रहता था।

परिजनों ने आरोप लगाया कि जब वह शिक्षक की शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो उन्हें धक्के मार कर भगा दिया गया। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि स्कूल से निकाले जाने पर वह थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने गए। मामला दर्ज कराने के बाद भी 7 दिन तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उसके बाद उन्होंने सीएम, एसएसपी और डीजीपी को मेल कर मामले की शिकायत की। फिलहाल छात्रा ने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है।

वहीं इस मामले में मीडिया के हस्तक्षेप करने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक पर मुकदमा दर्ज किया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी पर कार्रवाई कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static