...तो इसलिए महिला ने साधु की सरेराह कर दी पिटाई

Friday, January 12, 2018 12:35 PM

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। जहां सरेराह महिला एक बुजुर्ग साधु की पिटाई कर रही है। वहीं महिला द्वारा पिटाई से माहौल गर्म हो जाता है। जब तक मामला समझ में आता महिला ने उस बुजुर्ग की बुरी तरह से पिटाई कर दी। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर साधु को बचाया। हैरानी की बात तो यह है कि यह पूरी घटना डीएम कार्यालय के सामने की है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला जीयनपुर थाना क्षेत्र के अजगरा गांव का है। जहां के  रहने वाला बुज़ुर्ग बाबूलाल साधु है। इसकी पिटाई करने वाली यह औरत दुर्गावती भी इसी गांव की रहने वाली है। महिला का आरोप है कि हम अपने घर के सामने से इस बुर्जुग को रास्ता नही देंगे। रास्ते की मांग को लेकर साधु अनशन पर बैठा है और आज दोनों का आमना सामना जिलाधिकारी कार्यालय के पास हो गया। फिर क्या था महिला अपना आपा खो बैठी और उसने उस बुजुर्ग के उम्र का भी ख्याल नहीं किया। जिसके चलते उसने सरेराह इस बुजुर्ग की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी।
PunjabKesari
वहीं जब इस मामले में बुजुर्ग साधु से बात की गई तो उसका कहना है कि रास्ते को लेकर मैं कोई धरना क्यों न करू। मैं लखनऊ बीजेपी कार्यालय भी गया था। वहां से मुझे जन सुनवाई में ये लेटर डीएम की देने को कहा गया। डीएम को लेटर देने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई तो मै यहां 17 दिन से इंसाफ के लिए अनशन पर बैठा हूं। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन