10 हजार इनामी बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 11:41 AM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी पुलिस इन दिनों बदमाशों का सफाया करने में जुटी हुई है, जिसके चलते आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इसी कड़ी में शनिवार मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ लिया है। मुठभेड़ में बदमाश और एक पुलिसकर्मी के गोली लगी है। जिन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
PunjabKesari
दरअसल पुलिस को 10 हजार के इनामी बदमाश की इलाके में होने की सूचना मुखबिर के द्वारा मिली। पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान जब पुलिस ने बदमाशों को रोका तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की, जिस जवाबी फायरिंग में 10 हजार का इनामी नोनू उर्फ़ शबाब नाम का बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल सिपाही और बदमाश दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस के मुताबिक बदमाश पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था। इस पर लूट और हत्या सहित कई बड़े आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। जिसकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static