मिर्जापुर हादसे में 13 की दर्दनाक मौत, CM योगी ने किया 2-2 लाख मुआवजे का ऐलान

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2017 - 06:26 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर के मड़ियान क्षेत्र में आज हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की हुई मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। उन्होंने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए एवं घायलों को 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

इस बीच, केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने घायलों का इलाज कर रहे चिकित्सकों से बातचीत की। उन्होंने पोस्टमार्टम हाऊस जाकर मृतकों के परिजनों से संवेदना व्यक्त की। घायलों को देखने अस्पताल भी गईं। उन्होंने वाराणसी ट्रामा सेंटर के डाक्टरों से बात कर आवश्यक निर्देश दिए। गौरतलब है कि मिर्जापुर के मड़ियान क्षेत्र में आज ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली की भिड़त में 13 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static