सड़क हादसे में 3 कांवडिये हुए घायल तो नाराज साथियों ने हाई-वे पर की जमकर तोड़फोड़

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2017 - 02:15 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद-वाराणसी जीटी रोड पर आज सुबह 3 कांवडिये रोड एक्सीडेंट में घायल हो गए जिनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं इस दुर्घटना से भड़के कांवडियों ने जीटी रोड पर कब्जा कर लिया और बरौत पुलिस चौकी फूंक दी। उनके तोड़फोड़ और उत्पात के चलते जीटी रोड पर ट्रैफिक पूरी तरह ठप हो गया।

दरअसल हंडिया कोतवाली क्षेत्र के बरौत इलाके में सुबह एक कार की टक्कर से 3 कांवडिये घायल हो गए। जिस पर पुलिस ने उन्हें नजदीकी अस्पताल भेज दिया, लेकिन इसी बीच एक कांवडिये के मौत की खबर फैल गई। जिससे उसके साथियों में आक्रोश आ गया। उन्होंने जीटी रोड पर खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी।

देखते ही देखते जीटी रोड पर लंबा जाम हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले शांत करने में जुट गई। इससे वे और भड़क गए। उन्हें लगा कि पुलिस ने शव गायब कर दिया है, जिससे ज्यादा बवाल करने लगे। इसके बाद हंगामा करते हुए उन्होंने बरौत पुलिस चौकी फूंक दी। इतना ही नहीं जिस कार से हादसा हुआ था उन्होंने उसे भी फूंक दिया।

उधर एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह भी दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। उसके बाद डीएम संजय कुमार, एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी पहुंचे। जब कांवडियो के जत्थे को ये समझाया गया कि किसी की मौत नहीं हुई है तब जाकर उनका गुस्सा शांत हुआ।

बता दें कि इस दौरान करीब 4 घंटे तक जीटी रोड पर पूरी तरह से कावरियों का कब्जा रहा। फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाया गया। कांवडियों के बवाल, पथराव में आधा दर्जन पुलिस वालों को भी चोटे आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static