35 की चाची और 17 के भतीजे को हुआ इश्क, नहीं चढ़ा परवान तो दे दी जान

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 02:16 PM (IST)

जौनपुरः आपने अक्सर किस्से तो सुने होंगे कि प्यार अंन्धा होता है। प्यार जात-पात, उम्र, रिश्ते-नाते आदि नहीं देखता। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। जहां 35 साल की चाची को अपने ही 17 साल के भतीजे से प्यार हो गया, जिन्होंने जीने मरने की कसमें खाते हुए कुछ ऐसा कदम उठाया कि परिजनों के होश उड़ गए।

यूं शुरू हुई लव स्टोरी
जानकारी के अनुसार मामला थाना क्षेत्र के कोपा गांव का है। जहां 35 वर्षीय कमला देवी के पति अनिल मुंबई जाकर नौकरी करते थे। कमला बाकी परिवार के साथ गांव के ही मकान में रहती थी। इसी बीच 17 साल के अतुल गौतम का चाची कमला के प्रति आकर्षण बढ़ने लगा। पहले दोनों में आखों ही आखों में प्यार हुआ फिर दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गए।

1 साल तक चला इश्क 
ये सिलसिला करीब 1 साल से चोरी छिपे चल रहा था। घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने उस के साथ ही चाची को भी जमकर फटकार लगाई। उसके बावजूद भी दोनों का का रिश्ता कायम रहा। इस बीच भतीजे के पिता सियाराम ने उसकी चाची से कहा कि अगर नहीं मानोगी तो तुम्हारे पति को सारी बाते बता दूंगा और उसी रात जब घर के सभी लोग सो रहे थे तो दोनों चाची-भतीजा घर से निकले और  मौत को गले लगा लिया।

इश्क परवान न चढने पर दी जान
जिसके बाद परिजनों को सूचना मिली कि इन दोनों ने किसान एक्सप्रेस के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। जिससे घर में कोहराम मच गया। वहीं जब परिजनों ने गांव के पास रेलवे लाइन पर दोनों की लाश देखी तो उनके होश उड़ गए। दोनों का शव ट्रेन के कटने के कारण बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया था। इनकी पहचान भी मुश्किल से हुई।

क्या कहना है पुलिस का 
वहीं आजमगढ़ के डीआईजी रेंज विजय भूषण ने बताया की कमला रिश्ते में अतुल की चाची थी दोनों में नजदीक आने के साथ अवैध रिश्ता कायम हो गया था। दोनों को इस बात का भय बना कि हम लोगों की बदनामी होगी तो दोनों ने चुपके से जाकर ये कदम उठा लिया। दोनों के शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static