शर्मनाक: किशोरी के साथ 5 किशोरों ने किया गैंगरेप, बनाया MMS

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2017 - 04:16 PM (IST)

नोएडा:नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ पांच किशोरों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को किशोर न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

बंधक बनाकर किया गैंगरेप
नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाले शिव प्रताप (काल्पनिक) ने थाना सेक्टर-49 में बीती रात रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 14 वर्षीय बेटी स्नेहा (काल्पनिक नाम) को होशियारपुर गांव के ही रहने वाले टिंकू (16 वर्ष), भोलू (15 वर्ष), योगेंद्र (15 वर्ष), राकेश (12 वर्ष),  महेंद्र(16 वर्ष) (सभी काल्पनिक) ने पांच मार्च को जबरन बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

गैंगरेप कर बनाया अश्लील एमएमएस
एसपी ने बताया कि पीड़ित का आरोप है कि पांचों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो वे उसकी हत्या कर देंगे। इस डर से किशोरी ने 2 दिन तक यह बात किसी को नहीं बताई। इसी बीच आरोपियों ने किशोरी की वीडियो अपने दोस्तों में बांटनी शुरू कर दी। एसपी ने बताया कि घटना की रिपेार्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static