1 साल से कोमा में है पिता, 6 वर्षीय मासूम ने PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

Wednesday, September 13, 2017 8:49 AM
1 साल से कोमा में है पिता, 6 वर्षीय मासूम ने PM मोदी से लगाई मदद की गुहार

गंगोह(यूपी): सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल होकर कोमा में जा पहुंचे परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य अपने पिता की सहायता को नन्ही बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाई है। घायल की 6 वर्षीय बच्ची ईशू द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि ब्लाक अन्तर्गत गांव अलीपुरा निवासी अरुण फोटोग्राफर का काम करके अपने परिवार का लालन-पालन करता था।

लगभग एक साल पहले थाना मिर्जापुर के एक गांव में फोटोग्राफी करके बाइक से घर वापस लौटते समय एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी थी जिसमें उसे गंभीर चोटें आई थीं और वह कोमा में चला गया था। परिवार में वह ही इकलौता कमाने वाला शख्स था। दुर्घटना से 15 दिन पूर्व ही उसकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया था। बेटी ईशू उस वक्त 5 साल की थी।

अरुण के पिता और भाई मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं। एक बहन है जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई है। दुर्घटना के बाद अरुण की पत्नी ने जगाधरी में उसका उपचार कराया परंतु गंभीर हालत के चलते उसे वहां से पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। करीब एक साल तक उपचार कराने के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ और उनकी सारी जमापूंजी भी खत्म हो गई। इसके बाद वह उसे घर ले आई।

अरुण की पुत्री ईशू से अपने पिता की हालत और माता की बेबसी देखी नहीं गई। उसने परिवार की बेहद खराब आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर अपने पिता का उपचार कराने की गुहार लगाई है। उसे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री मोदी उसके पत्र का संज्ञान लेकर उनकी अवश्य मदद कराएंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!