घर से अचानक गायब हुआ 7 साल का मासूम, इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Monday, Jan 15, 2018 - 12:40 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में आए दिन रेप, गैंगरेप, हत्या, अपहरण जैसी वारदातें सामने आ रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला मेरठ का है। जहां बदमाशों ने पहले तो मासूम को अगवा किया। जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन का है। जहां का निवासी मेहबूब मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार को पालता है। मेहबूब का एक करीब 7 साल के बेटा मन्नान है। पिता की मानें तो मन्नान अपने ही पड़ोस में खेलने गया था, लेकिन देर शाम तक भी वह घर वापस नहीं लोटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 
PunjabKesari
परिजनों ने लगाया ये गंभीर आरोप 
ढूंढने पर भी जब मन्नान नहीं मिला तो परिजनों ने मासूम के अपहरण की आशंका जताई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हालांकि जब तक पुलिस पहुंचती तब तक परिजनों को ही पास के प्लाट में मन्नान मृत अवस्था मे पड़ा मिला। पिता ने बताया कि बच्चे के प्राइवेट पार्ट से पानी बह रहा था। इसके अलावा बच्चे के शरीर पर कोई निशान नहीं था। 
PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस 
परिजनों का आरोप है कि पहले बच्चे के साथ कुकर्म किया गया है। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में पानी चढ़ाया गया, जिससे सबूत मिट जाए। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static