पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को लगी गोली, सिपाही घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 10:42 AM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में शुक्रवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी है तो एक सिपाही भी घायल बताया जा रहा हैं। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक घटना साहिबाबाद इलाके की है। एसएसपी हरि नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश बिल्डर की हत्या की नीयत से शालीमार गार्डन इलाके में आ रहे है। इसी सूचना पर पुलिस टीम ने जब 2 बाइक सवार लोगों को रोका तो उन्होंने टीम पर फायर कर दिया। जिसके बाद दोनों तरफ से चली मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया।

वहीं इस वारदात में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। बता दें कि बीते 3 दिनों में गाजियाबाद पुलिस ने 3 एनकाउंटर किए हैं। वहीं घायल बदमाश की पहचान सैफ के रूप में हुई। जिसके पास से पुलिस ने बाइक और पिस्टल बरामद किया है।

गौरतलब है कि यह वहीं बदमाश सैफ है जिसने 9 नवंबर को गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में बिल्डर एसपी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके कुछ साथी पहले ही पकड़े जा चुके हैं। 2 दिनों पहले इस गिरोह के एक साथी मुस्ताक एनकाउंटर में पुलिस की गोली का शिकार हुआ था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static