जोरदार टक्कर में सड़क पर गिरे दंपत्ति, महिला के सिर के ऊपर से निकला बस का टायर

Thursday, November 9, 2017 12:14 PM
जोरदार टक्कर में सड़क पर गिरे दंपत्ति, महिला के सिर के ऊपर से निकला बस का टायर

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां एक बस के नीचे कुचल जाने से युवती की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस घटना से नाराज लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की और सड़क पर जाम लगा दिया।

दरअसल पूर्वी इस्लामाबाद का इशाक बुधवार को अपनी पत्नी बीना के साथ बेटे को स्कूल छोड़ने के बाद  हापुड रोड स्थित सिटी हॉस्पिटल से दवा लाने के लिए जा रहा था। जब वह ताला फैक्टरी के निकट पहुंचा तब वहां चालक अनुबंधित बस को बैक कर रहा था। इसी दौरान बस बाइक से टकरा गई और बाइक पर सवार पति-पत्नी नीचे गिर गए।

जिसके बाद पति तो किसी तरह सड़क से उठकर खड़ा हो गया, लेकिन पत्नी उठती इससे पहले ही वह बस का पहिया उसके सिर के ऊपर चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बस का चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। घटना से गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी और मौके पर जाम लगा दिया।

वहीं जाम लगाकर लोगों ने बस के चालक को गिरफ्तार करने और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की। जाम की सूचना मिलने पर सीओ दिनेश शुक्ला और थाना लिसाड़ी गेट प्रभारी राशिद खान मौके पर पहुंचे। सीओ ने किसी तरह जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी बस ड्राइवर फरार है। जिसे जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!